Connect with us

TECH

साल 2022 में रॉयल एनफील्ड करेगी धमाल, Royal Enfield Hunter 350 बाइक जल्द होगी लॉन्च

Published

on

क्लासिक 350, मीटियॉर 350 समेत कई पावरफुल बाइक्स बनाने वाली कंपनी रॉयल एनफील्ड अगले साल भारत में कई बेहतरीन बाइक लॉन्च करने वाली है, जिनमें रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 के साथ ही सुपर मीटियॉर 650 और हंटर 350 जैसी बाइक (संभावित नाम) है। हाल ही में कंपनी ने रॉयल एनफील्ड हिमालयन के साउथ पोल के अपकमिंग 39 डेज एक्सपीडिशन का वीडियो शेयर किया, जिसमें अपकमिंग बाइक रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की झलक सामने आई है और तभी से यह चर्चा में है कि यह बाइक बेहतरीन लुक और फीचर्स के साथ कम कीमत में अगले साल लॉन्च हो सकती है।

रॉयल एनफील्ड ने 1 मिनट 28 सेकेंड के टीजर वीडियो शेयर किया है जिसमे खास तौर से कंपनी की जर्नी के विषय में बताया गया है, साथ ही आने वाली बाइक्स को भी आंशिक रूप से दिखाया गया है। इसी वीडियो में अपकमिंग हंटर 350 के फ्यूल टैंक भी झलक दिखी है। हालांकि, कंपनी ने इस बाइक के बारे में कोई जानकारी साझा नही की है, स्पाई इमेज और मीडिया रिपोर्ट्स में जिस तरह की बातें सामने आई है, उसके मुताबिक स्क्रैम्बलर स्टाइल की यह बाइक अगले साल के मध्य में भारत में लॉन्च कर दी जाएगी।

आपको यह बता दें कि कुछ महीने पहले रॉयल एनफील्ड नेे कहा था कि वह हर साल 4 नई बाइक लोकल मार्केट में पेश करेगी। इसके साथ ही पॉपुलर बाइक के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल भी आएंगे। अगले साल, यानी की 2022 में कंपनी जबरदस्त क्रूजर बाइक सुपर मीटियॉर 650 के साथ ही हिमायलन का लो-बजट मॉडल रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 भी लॉन्च करने वाली है। इन बाइक्स को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। फिलहाल रॉयल एनफील्ड अपनी बेस्ट सेलिंग बाइक क्लासिक 350 के साथ ही मीटियॉर 350, बुलेट 350 और 650 ट्विन्स के जरिये पावरफुल बाइक सेगमेंट में भारतीय बाजारों में धूम मचा रही है।

Trending