Connect with us

TECH

शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में आया Sony Xperia Pro-I धांसू स्मार्टफोन, जाने फीचर्स और कीमत

Published

on

अगर आप स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो मार्केट में इस धांसू मोबाइल ने एंट्री मार दी है। अपने शानदार फीचर्स और कीमत को लेकर चर्चा में रहने वाली Sony Xperia Pro-I स्मार्टफोन मार्केट में आधिकारिक रूप से लांच हो गई है। प्रोफेशनल फोटोग्राफी एक्सपीरियंस के साथ इस स्मार्टफोन में कई तरह के फीचर्स है जो ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। इस स्मार्टफोन में इंच का Exmor RS CMOS सेंसर के साथ ही phase-detection autofocus इसे बेहद खास बनाती है।

Sony Xperia Pro-I स्मार्टफोन Android 11 ओएस पर आधारित है इसमें 6.5 इंच की 4K HDR OLED डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 से कोटेड है। Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन 12 GB रैम के साथ आता है। 4,500mAh की बैटरी है जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Pic- GSM Arena

फोटोग्राफी करने के लिए मोबाइल बेहद ही जबरदस्त है इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। 12MP का 1 इंच टाइप Exmor RS सेंसर, 12MP का सेकेंडरी सेंसर और 12MP का तीसरा सेंसर है। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। यूजर्स को डेडिकेटेड शटर बटन दिया गया है। 512GB रोम वाले इस स्मार्टफोन में 1TB तक माइक्रोएसडी कार्ड एक्सपेंड करने की क्षमता है। Sony Xperia Pro-I की कीमत 1 लाख 35 हजार रुपए है। ग्राहक दिसंबर महीने से इसे खरीद सकेंगे। भारतीय बाजार में लांच क्या अधिकारी घोषणा अभी नहीं हुई है।

Trending