Connect with us

BUSINESS

रतन टाटा की निवेश वाली कंपनी की फ्रेंचाइजी लेकर कमाएँ लाखों रुपए, बस करना होगा ये काम

Published

on

कोरोना महामारी में बहुत लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है। कई ऐसे लोग हैं जो छोटे-मोटे कारोबार की शुरुआत कर जीवन यापन कर रहे हैं। कई तो फ्रेंचाइजी लेकर अच्छी-खासी कमाई कर रहे हैं। अगर आप भी फ्रेंचाइजी लेने की सोच रहे हैं तो रतन टाटा की निवेश वाली कंपनी एक बेहतरीन मौका दे रही है। जेनेरिक आधार वाली इस कंपनी की फ्रेंचाइजी लेकर महीने के लाखों रुपए तक कमाए जा सकते हैं। बस इसके लिए आपको यह काम करना होगा। ‌

कंपनी के वेबसाइट पर विजिट कर कुछ आसान चरणों में सारी जानकारियों को पूरा करना होता है। फ्रेंचाइजी लेने के लिए एक लाख रुपए और 18 प्रतिशत जीएसटी का भी भुगतान करना होता है। कंपनी कहती है फार्मा सेक्टर में मंदी नहीं होता है लिहाजा जोखिम कम है और कमाई के अवसर भी भरपूर होते हैं। अगर आप भी फ्रेंचाइजी लेने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए शानदार मौका है।

बड़ी-बड़ी कंपनियां 15 से 20 प्रतिशत तक मार्जिन देती है वही जेनरिक आधार वाली यह कंपनी में 40 प्रतिशत तक लाभ की हिस्सेदारी फ्रेंचाइजी लेने वाले व्यक्तियों की रहती है। इसकी सबसे खास बात है कि देश के सफल उद्योगपति रतन टाटा ने भी निवेश किया है। अगर आप फार्मासिस्ट नहीं हैं फिर भी इस कंपनी की फ्रेंचाइजी ले सकते हैं बशर्ते आपको अपने स्टोर में एक फार्मासिस्ट की नियुक्ति करनी होगी।

Trending