Connect with us

BUSINESS

महज 10 हजार रूपए में बने TATA GROUP के पार्टनर, होगी अच्छी खासी कमाई, ये है पूरा प्रोसेस

Published

on

हेल्थ केयर और फार्मेसी एक ऐसा सेक्टर है, जहां जोखिम की संभावना कम रहती है और इसमें मार्जिन परसेंट भी ज्यादा रहता है। अगर आप भी फार्मेसी में निवेश कर अच्छी खासी कमाई करना चाहते हैं, तो आपके लिए यह अच्छी खबर है। टाटा ग्रुप की हिस्सेदारी वाली ईफार्मेसी कंपनी 1mg के साथ जुड़ने का शानदार मौका है।

1mg देश के विभिन्न हिस्सों में काफी तेजी से अपने बिजनेस का विस्तार कर रहा है। ऐसे में आप इसकी फ्रेंचाइजी खोलकर अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। टाटा ग्रुप ने ‘Sehat ke Sathi’ नाम से स्कीम की शुरुआत की है। इसका फ्रेंचाइजी लेने पर कंपनी एक ऐसा एरिया देती है, जहां 1mg के लिए नए ग्राहकों की तालाश करनी होती है। जितने ज्यादा ग्राहक जुड़ेंगे, उतनी ही ज्यादा कमाई होगी। इसमें ज्यादा निवेश की भी जरूरत नहीं है, महज 10 हजार रूपए के मामूली इन्वेस्ट पर इसकी फ्रेंचाइजी ले सकते हैं।

देश में मेडिकल शॉप खोलने के ड्राइवर लाइसेंस की जरूरत होती है। लेकिन 1mg के मेडिकल शॉप खोलने में किसी तरह की कोई डिग्री की आवश्यकता नहीं है। यह पूरी तरह एफिलिएटेड प्रोग्राम है, इसे जितने ज्यादा लोग जुड़ेंगे उतनी ही ज्यादा कमाई होगी। बता दें कि भारत में फार्मेसी सेक्टर काफी तेजी से ग्रोथ कर रहा है। एक रिपोर्ट की माने तो साल 2023 तक इसका कारोबार 2.7 अरब डॉलर यानी करीब 17 हजार करोड़ रुपए का हो जाएगा।

Trending