Connect with us

TECH

मार्केट में आ रहा है 50 मेगापिक्सल वाला रियलमी का यह धांसू मोबाइल, जाने लॉन्च की तारीख और फीचर्स

Published

on

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी बहुत जल्द अपनी Realme GT 2 सीरीज को मार्केट में लॉन्च करने जा रही है। इसके अलावा कंपनी एक और नई सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में जुटी हुई है। कंपनी की इस नई सीरीज का टाइम Realme 9 है। कंपनी से सीरीज में रियलमी 9, रियलमी 9 प्रो, रियलमी 9 प्रो+, 9 प्रो मैक्स और रियलमी 9i को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने स्मार्टफोन लॉन्च की तारीख के बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन खबर है कि इसी दौरान इस सीरीज का एक फोन रियलमी 9i चीन की ई-कॉमर्स वेबसाइट AliExpress पर लिस्ट हो गया है।

अलीएक्सप्रेस लिस्टिंग के मुताबिक फोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.59 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा। रियलमी सीरीज का यह फोन 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगी। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए आज से भी आप फोन बेहद शानदार है इसमें फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है।

फोन में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ ही सेकेंडरी लेंस भी दिया गया है। 16 मेगापिक्सल का सेल्फी यानी फ्रंट कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात करें तो फोन में 5000 एमएच की बैटरी दी गई है जो कि 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर वाली इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 5, ड्यूल सिम सपोर्ट, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और ब्लूटूथ 5.0 के साथ आता है। हालांकि इस फोन में कंपनी ने 3.5mm हेडफोन जैक ऑफर नहीं करने वाली है। कंपनी अपनी नई सीरीज के इस फोन को जनवरी या फरवरी महीने में चीन में लॉन्च कर सकती है। कंपनी भारत में रियलमी नारजो 9i के नाम से लॉन्च कर सकती है।

Trending