Connect with us

TECH

महिंद्रा जबरदस्त लुक और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च करने जा रही बोलेरो, जानें फीचर्स और संभावित कीमत

Published

on

महिंद्रा द्वारा लॉन्च किया गया बोलेरो का जबरदस्त मॉडल,महंगी महंगी कारे भी उसके सामने पड़ी फिकी महिंद्रा अपनी सबसे अधिक बिकने वाली गाड़ियों में से एक बोलेरो को फिर से अपग्रेड के सहित मार्केट में उतारने जा रहा है। नया मॉडल पहले से शानदार तथा दमदार फीचर्स के साथ होगा। विख्यात बोलेरो SUV को अगले माह तक बाजार में आ जाएगा।

नई बोलेरो एसयूवी में फीचर्स तौर पर ड्यूल-टोन एक्सटीरियर शेड्स तथा नए मोनोटोन कलर स्कीम के सहित कॉस्मेटिक चेंजिंग के साथ दिखेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी कंट्रास्ट डुअल-टोन ट्रीटमेंट के सहित एक भिन्न तथा अच्छे नया रेड पेंट भी जारी करने वाली है।

अभी में बाजार में उपलब्ध बोलेरो एसयूवी तीन भिन्न भिन्न कलर जैसे -लेकसाइड ब्राउन, मिस्ट सिल्वर तथा डायमंड व्हाइट में आती है। परंतु 2022 महिंद्रा बोलेरो के फेसलिफ्ट का पूरा डिजाइन तथा स्टाइल नहीं बदला जाएगा एवम बोलेरो की अपनी एक अलग पहचान भी बनी रहेगी।

जिस लुक से पब्लिक उसे पसंद करती है, उसके सहित कोई चेंजिंग नहीं किया जाएगा। बेहतरीन सुरक्षा के तरीके पर नई बोलेरो 2022 को डुअल एयरबैग के सहित आएगी। रियर पार्किंग सेंसर के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) भी कनेक्ट किया गया है। कस्टमर की फैसिलिटीज और सुरक्षा के ध्यान से एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और स्पीड अलर्ट की सुविधा भी अवेलबल होगी।

इस SUV में नए अपहोल्स्ट्री तथा ट्वीक्ड डैशबोर्ड का भी अनुमान जताया जा रहा है। सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया हुआ होगा। कीलेस एंट्री, यूएसबी,मैनुअल एसी यूनिट तथा ऑक्स को जोड़ने के सहित ब्लूटूथ इनेबल्ड ऑडियो सिस्टम और कीलेस एंट्री जैसी सारी सुविधाएं भी प्राप्त होंगी । नई 2022 महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट में बात करें फीचर्स की तो वही 1.5L, 3-सिलेंडर mHawk डीजल इंजन दिया गया है। जो वर्तमान बोलेरो के मॉडल में भी इस्तेमाल किया गया है। ऑयल बर्नर 75bhp की पीक पावर जेनरेट करेगा तथा 210Nm का अधिकतर टॉर्क भी पैदा करता है।

पीछे के पहियों में एक 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। यह 2WD सिस्टम के सहित स्थायी रूप से दिया होगा। नई महिंद्रा बोलेरो 2022 में अपडेट के बाद की कीमत में करीब 40 से 50 हजार रुपये की वृद्धि होने का अनुमान है। वर्तमान में, एसयूवी मॉडल लाइनअप बोलेरो का दाम करीब 8.71 लाख रुपये से 9.70 लाख रुपये तक है। 2022 की पहली तिमाही में दूसरी पीढ़ी की महिंद्रा स्कॉर्पियो को रोल आउट करेगी नई बोलेरो। एसयूवी को दमदार इंजन के सहित भीतर और बाहर से कई अपडेट करेंगे।

Trending