Connect with us

TECH

स्टाइलिश लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ हीरो लांच करने जा रही इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Eddy, जाने कीमत और फीचर्स

Published

on

भारत में सबसे अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने वाली कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने बेहतरीन फीचर्स के साथ एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो एडी को पेश किया है तो जल्द ही बाजार में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। कम दूरी तय करने के लिए आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक की ओर से शानदार लुक और बेहतरीन फीचर्स वाले इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो एडी को भारत में 72 हज़ार के एक्स शोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। हीरोइन एडी बाजार में दो कलर ऑप्शन और लाइट बोलो के साथ पेश की गई है। कंपनी ने इस स्कूटर को काफी अलग और आकर्षक बनाया है।

देखने में यह काफी स्टाइलिश एवं आकर्षक है। यदि आप इसका फ्रंट लुक देखेंगे तो यह ओला एस1 सीरीज ई-स्कूटर जैसा लगता है। यदि हम हीरो की ओर से लांच किए गए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इसमें फाइंड माइ बाइक, इलेक्ट्रिक लॉकिंग सिस्टम, रिवर्स मोड जैसी खूबियां दी गई हैं। इसमें बूट स्पेस भी अधिक है।

इस स्कूटर की बैटरी रेंज और टॉप स्पीड की बात करे तो इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि इसे 80-100 किमी प्रति चार्ज की बैटरी रेंज के साथ पेश किया जा सकता है। आपको आपको बता दें कि भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग काफी रफ्तार से बढ़ रही है और इस सेगमेंट में हीरो इलेक्ट्रिक का जलवा देखने को मिल रहा है।

दरसल हर महीने हजारों की संख्या में हीरो इलेक्ट्रिक बिक रहे हैं और इसी कारण खासकर युवाओं की पसंद और स्टाइलिश स्कूटर के प्रति दीवानगी को देखते हुए हीरो इलेक्ट्रिक ने हीरो एडी नाम से एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किया है। आप इसे पास के मॉल जाने में, कॉफी पीने नजदीकी कॉफी स्टोर हो या कॉलेज जाने के लिए उपयोग में ला सकते हैं। बता दें कि हीरो इलेक्ट्रिक ने हाल ही में महिंद्रा ग्रुप से हाथ मिलाया है और आने वाले कुछ दिनों में ये दोनों कंपनियां मिलकर कम कीमत में अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने की तैयारी में लगे है। साथ ही अपना डीलरशिप भी बढ़ाने की कोशिश में है।

Trending