Connect with us

TECH

भारत में लोगों को खूब पसंद आ रही है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, कंपनी को मिली 33 हज़ार स्कूटरों की बुकिंग

Published

on

बूम मोटर्स द्वारा कुछ समय पहले ही देश में नई कॉर्बेट ईवी लॉन्च की जिसे लेकर कंपनी ने दावा किया कि यह भारत की सबसे टिकाऊ स्कूटर है। कंपनी ने इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 89,999 रुपए रखी है। कंपनी ने 12 नवंबर से इस नई कॉर्बेट इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग शुरू की थी और अभी तक 33,000 बुकिंग हासिल कर लिया है। इस स्कूटर में 2.3 किलोवाट बैटरी लगाई गई है जिसे एक बार चार्ज करने पर 200 किमी तक चलाया जा सकता है। इस बैटरी को दुगना कर 4.6 किलोवाट करने का विकल्प भी ग्राहकों को दिया है।

कंपनी ने बताया कि इस स्कूटर में लगी बैटरी को बदल सकते हैं। कंपनी ने दावा किया है कि इसे आप घर पर भी चार्ज कर सकते हैं। इस स्कूटर को 75 किमी/घंटा की रफ्तार पर चलाई जा सकती है। कंपनी का कहना है कि सिर्फ 1,699 रुपये प्रति माह की EMI के साथ (पांच सालों में) इस कॉर्बेट ईवी को खरीदा जा सकता है. बूम मोटर्स इस स्कूटर की चेसी पर 7 साल की वारंटी और बैटरी पर 5 साल की वारंटी उपलब्ध करा रही है।

Pic- Boom Motors

बूम मोटर्स के सीईओ अनिरूद्ध रवि नारायणन ने कहा कि भारत में प्रदूषण के सबसे बड़े कारण वाहन प्रदूषण को कम करना हमारा लक्ष्य है। बूम मोटर्स के बारे में उन्होंने कहा कि पिछले दो सालों से बूम मोटर्स की पूरी टीम लगातार काम कर रही है जिससे ये वाहन रिकॉर्ड समय में मार्केट में पेश हो पाया है। हमने कोयंबटूर में उत्पादन प्लांट खोला है जहां सालाना 1 लाख बाइक्स बनाने की क्षमता है। घरेलू निर्माण के लिए हम देशभर से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के पुर्ज़े मंगवा रहे हैं और इस प्लांट की मदद से हमने सैकड़ों लोगों को रोजगार भी दिया है।

Trending