Connect with us

TECH

नए साल से पहले Hero इलेक्ट्रिक ने दिया खास तोहफा, अब इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना और भी हुआ आसान

Published

on

देश में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर लोग अब ईवी की ओर अपना रुख ले रहें है। ऐसे में ईवी की भारी मांग को देखतें हुए कई कंपनियों ने अपने ईवी सेगमेंट में खासकर इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है। वही Hero इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना और भी आसान कर दिया है। हालांकि कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की खरीदारी करने की प्रक्रिया को और भी सरल बनाने के लिए एक अहम कदम उठाया है। कंपनी ने आज 22 दिसंबर को HDB Financial नॉन-बैंकिंग कंपनी से पार्टनरशिप कर ली है। इस पार्टनरशिप के जरिये अब ग्राहकों को हीरो इलेक्ट्रिक कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स खरीदने के लिए आसानी से फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध होगी।

हीरो इलेक्ट्रिक कंपनी ने बताया है कि उनकी HDB Financial नॉन-बैंकिंग कंपनी से पार्टनरशिप के तहत ग्राहकों को अपने पसंद अनुसार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के लिए न्यूनतम दस्तावेज के साथ बिना किसी दिक्कत के लोन की सुविधा प्रदान की जाएगी। कंपनी ने यह भी बताया कि देश में हीरो इलेक्ट्रिक के 700 से अधिक डीलरशिप पर फाइनेंस की सुविधा मिलेगी।

कंपनी की इस नई पार्टनरशिप के विषय में बात करते हुए हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा कि इस नई फाइनेंस सर्विस के जरिये बड़े वर्ग के युवाओं के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना काफी आसान हो जाएगा। साथ हीं गिल ने यह भी बताया कि कंपनी के पास फाइनेंसरों का एक ग्रुप है, जो ग्राहकों को फाइनेंस के कई काफी बेहतर ऑफर्स देता है। साथ ही पर्यावरण को साफ और हरा-भरा बनाए रखने में भी यह मददगार सिद्ध होगा। इस पार्टनरशिप के अंतर्गत ग्राहकों को HDB Financial से दूसरे आकर्षक ऑफर्स भी मिलेंगे। इन ऑफर्स में ग्राहकों को आकर्षक ब्याज दर और सस्ती एवं सहज EMI की सुविधा शामिल हैं।

Trending