Connect with us

BIHAR

बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट कल इतने बजे होगा जारी, यहां देखे रिजल्ट से जुड़ा अपडेट

Published

on

बिहार बोर्ड इंटर का रिजल्ट 16 मार्च 2022 को जारी कर दिया गया था। उसके बाद से ही बिहार बोर्ड 10वीं के रिजल्ट का छात्र टकटकी लगाए है। हर रोज 10वीं के रिजल्ट को लेकर बिहार बोर्ड के ऑफिशियल अपडेट का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है। 10वीं के एग्जाम में 16 लाख से भी अधिक स्टूडेंट्स शामिल हुए थे।

हालांकि बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट कल यानी गुरुवार को 12 बजे जारी कर दिया जाएगा। ट्विटर एवं अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट जारी होने की सूचना दी जा रही है लेकिन वह सभी फेक न्यूज हैं। छात्रों को सलाह दी जाती है कि बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट का अपडेट जानने के लिए वे ऑफिशियल नोटिस का इंतजार करें।

बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट कल यानी 31 मार्च 2022 को घोषित कर दिया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक कल दोपहर में 12 बजे के बाद बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा। बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in एवं biharboardonline.com पर जारी किया जाएगा। यह से छात्र अपना रिजल्ट देख सकते है। माना जा रहा है कि 1 अप्रैल 2022 तक रिजल्ट घोषित हो जाएगा

बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट 2022 जारी होने के बाद बिहार बोर्ड की वेबसाइट क्रैश होने की आशंका रहेगी। ऐसे में छात्रों को परेशान होने या घबराने की आवश्यकता नहीं है। वे सरकारी रिजल्ट की वेबसाइट पर अपना रिजल्ट चेक कर सकेंगे। हो सकता है कि डिजिलॉकर पर भी रिजल्ट अपलोड कर दिया जाए। वहीं, बिहार बोर्ड की ओर से रिजल्ट चेक करने के लिए कोई फोन नंबर भी जारी किया जा सकते हैं।

Trending