Connect with us

BIHAR

बिहार के लाल शिवम मैन ऑफ द यूनिवर्स एंबेसडर के अंतरराष्ट्रीय सम्मान से हुए सम्मानित

Published

on

इन दिनों बिहार के होनहार युवा विश्व पटल पर अपनी प्रतिभा से राज्य की शोभा में चार चांद लगा रहे हैं। बात प्रतियोगी परीक्षाओं की हो या स्टार्टअप खोलने की हर जगह बिहार का युवा सफलता के नए आयाम स्थापित कर रहा है। बिहार के एक और युवा ने सफलता का परचम लहराया है। बिहार के शिवम दुबई में हुए अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में मैन ऑफ द यूनिवर्स एंबेसडर पुरस्कार से सम्मानित हुए हैं। यह बिहार के लिए गौरव का विषय है।

मैन ऑफ द यूनिवर्स एंबेसडर का खिताब पर कब्जा जमाने वाले शिवम बिहार के जमुई जिले से आते हैं। 9 से 15 अक्टूबर के बीच दुबई में हुए अंतरराष्ट्रीय स्तर के इस कार्यक्रम में विश्व के अलग-अलग देशों के प्रतिभागी सम्मिलित हुए थे। शिवम अपने देश का नेतृत्व कर रहे थे। सबसे ज्यादा वोट लाकर शिवम ने मैन ऑफ द यूनिवर्स एंबेस्डर के साथ ही मैन ऑफ द सोशल मीडिया का खिताब अपने नाम किया।

शिवम फिलहाल फिलीपींस में रहकर एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। शिवम ने इंटर की पढ़ाई पटना में पूरी करने के बाद मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कोटा में रहकर की थी। मेडिकल के साथ ही सेवा मॉडलिंग की दुनिया में भी रुचि रखते हैं। शिवम के इस कामयाबी से परिवार और आसपास के इलाके के लोग बेहद खुश हैं। शिवम के सफलता पर बधाई देने वालों को लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है।

Trending