Connect with us

BIHAR

बिहार के भागलपुर के तीन छात्रों को मिला लाखों का पैकेज, तीन स्तर की परीक्षा के बाद हुआ है चयन।

Published

on

भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान के तीन छात्रों का केंपस प्लेसमेंट हुआ है। तीनों छात्रों को कोगोपोर्ट कंपनी ने 10 लाख रुपए का सालाना पैकेज ऑफर किया है। तीन छात्रों में एक छात्रा हरियाणा के अमन सैनी मेकाट्रानिक्स इंजीनियरिंग विभाग के हैं। वही दो छात्र मैं बिहार के गया के शुभम कुमार और और कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग विभाग के पटना के अनूप राज का नाम शामिल है। शानदार प्लेसमेंट ऑफ अमोनियम पर निदेशक प्रोफेसर अरविंद चौबे ने शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा है कि यह स्टूडेंट्स की मेहनत का नतीजा है।

तीन स्तर की परीक्षा के बाद छात्रों को चुना गया है यह जानकारी ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल फैकेल्टी इंचार्ज ने दिया है। छात्रों का पहले रिटन टेस्ट, तकनीकी इंटरव्यू और उसके बाद एचआर इंटरव्यू हुआ है। इसमें कई विद्यार्थियों ने भाग लिया था लेकिन तीन छात्रों को ही अंतिम रूप से चुना गया है। उन्होंने इसके लिए बधाई भी दी है। बता दें कि हाल ही में ट्रिपल आईआईटी भागलपुर के चार छात्रों को सिनॉप्सिस कंपनी ने 19 लाख रुपए का सालाना पैकेज ऑफर किया था।

पीआरओ डॉ धीरज कुमार सिन्हा ने कहा है कि चुने गए तीनों छात्र 2018 से 22 सत्र के हैं। इसमें कुल 100 स्टूडेंट्स है। अधिकतर छात्रों का प्लेसमेंट पहले ही हो चुका है। प्लेसमेंट सेल के इंचार्ज बताते हैं कि कंपनी की जरूरत के हिसाब से छात्रों को तैयार किया जाता है।

Trending