Connect with us

BIHAR

पटना एयरपोर्ट ने जारी किया नया समर शिड्यूल, रांची, चंडीगढ़ और पुणे के लिए फिर से शुरू हुई विमान सेवा

Published

on

राजधानी पटना सहित देशभर में कोरोना संक्रमण के कम होने की बाद से अब विमान यात्रियों की संख्या में वृद्धि दर्ज की गई है। जिसे मध्य नजर रखते हुए पटना स्थित जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट ने विमानों का नया समर शिड्यूल जारी कर दिया है। पटना एयरपोर्ट की ओर से जारी नया विमान शिड्यूल एक मार्च से 26 मार्च तक प्रभावी रहेगा।

कोरोना के घटते प्रभाव एवं आवाजाही बढ़ने से विमानों की बुकिंग अब फुल होने लगी है। उधर, अब होली को लेकर घर आने वालों की भीड़ बढ़ने लगी है। इसीको देखते हुए निजी विमानन कंपनियों ने भी राजधानी पटना के लिए पहले की तुलना में अधिक विमानों की उड़ान शुरू करने की घोषणा की है। एयरपोर्ट अथॉरिटी के तरफ से नई समर सिड्यूल जारी कर दी गई है। जारी नए शिड्यूल में पटना एयरपोर्ट से 100 विमानों के उड़ान भरने की घोषणा की गई है।

संकेतिक चित्र

होली के मौके पर देश के हर कोने से आने वाले यात्रियों की संख्या बढ़ने लगी है। जिसे देखते हुए निजी विमानन कंपनियों ने पटना से पुणे, पटना से चंडीगढ़, पटना से रांची, पटना से अहमदाबाद की उड़ानों को पुनः शुरू करने की घोषणा की है। इन विमानों के शुरू होने से लोगों का सफर करने में पहले की अपेक्षा काफी सहूलियत हो जाएगी। साथ ही इन शहरों में जाने के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट लेने की भी आवश्यकता नहीं पड़ेगी।

Trending