Connect with us

BIHAR

जारी सियासी के बीच Comedy King कपिल शर्मा के शो में नजर आएँगे तेज प्रताप यादव! कही ये बातें

Published

on

हमेशा से ही अपने बयानों और नए अवतारों के चलते चर्चाओं में रहने वाले लालू यादव (Lalu Yadav) के बड़े पुत्र और हसनपुर से विधायक तेज प्रताप यादव (Tez Pratap Yadav) जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ सकते हैं। तेज प्रताप ने बीते दिन मिडिया से बातचीत में कहा कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने शो में मुझे आमंत्रण किया है। जब शो में जाने के बारे में पूछा गया तो तेज प्रताप यादव (Tez Pratap Yadav) ने हंसते हुए कहा– अगर कपिल शर्मा टिकट भेजेंगे तो हम चले जाएंगे।

न्यूज संवाददाता से बातचीत में तेज प्रताप यादव (Tez Pratap Yadav) ने कहा कि कपिल शर्मा ने अपने शो के लिए मुझे आमंत्रण किया है। तेज के इस बयान के बाद जब उनसे शो में जाने की तारीख पूछी तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा– “अगर कपिल फ्लाईट का टिकट कटा कर भेजते हैं, तो जल्द ही हम शो में जाने का सोचेंगे।”

अब ऐसी स्थिति में ये देखना दिलचस्प होगा कि तेज प्रताप यादव (Tez Pratap Yadav) कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में कब तक नजर आएंगे। बता दें कि “द कपिल शर्मा शो” भारत का मोस्ट पॉपुलर शो है। दुनिया के हर जगह के लोग इस शो को देखना पसंद करते है। इससे पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव भी कपिल शर्मा के शो में शिरकत कर चुके हैं।

साथ ही आपको बता दें कि जारी गहमागहमी के बीच तेज प्रताप यादव (Tez Pratap Yadav) दिल्ली में पिता लालू यादव (Lalu Yadav) से मिलकर शनिवार को RJD के दफ्तर पहुँचे। जहाँ उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर अपनी बातों को रखा। मीडिया पर आगबबूला होते हुए उन्होंने RJD दफ्तर में पत्रकारों को नहीं आने की नसीहत दी।

साथ ही आपको मालूम हो कि तेज प्रताप यादव (Tez Pratap Yadav) और तेजस्वी यादव (Tezaswee Yadav) में इन दिनों तकरार की स्थिति बनी हुई है‌। छात्र राजद से शुरु हुआ मामला इस तरह बढ़ गया था, कि तेज ने पार्टी में आधी साझेदारी की बात कह दी थी। RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लेकर उनका हिटलर और तानाशाही वाला मुद्दा काफी तुल पकड़ लिया था।

Trending