Connect with us

BIHAR

खान सन ने जिसके लिए किया था प्रचार, मुखिया पद से हुए निर्वाचित, इतने वोटों से जीता चुनाव।

Published

on

अपनी शिक्षण शैली को लेकर छात्रों में खासे मशहूर खान सर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर खान सर की वाहवाही चारों तरफ हो रही है। इस बार अपने शिक्षण शैली को लेकर नहीं मुखिया चुनाव में दिए गए अपने बयानों को लेकर खान सर का वीडियो वायरल हो गया है। फिलहाल बिहार में पंचायत चुनाव का दौर जारी है। वैशाली जिले के सहदेई बुजुर्ग के सलहा पंचायत के प्रत्याशी विपिन यादव के पक्ष में खान सर ने लोगों से वोट के लिए अपिल किया था। बीते दिन चुनाव रिजल्ट जारी हुए जिसमें विपिन यादव ने बाजी मारते हुए चुनाव जीत लिया है।

खान सर अपने दोस्त और गणित के जाने-माने शिक्षक विपिन यादव के पक्ष में वोट मांग रहे थे। खान सर ने मतदाता मालिकों से अपील करते हुए कहा था कि अभी एक खस्सी भी 5 हजार में मिलता है, फिर आदमी एक हजार में कैसे बिक सकता है। एक हजार के बदले 5 हजार लीजिए, लेकिन वोट अपनी मर्जी से दीजिए। देखते ही देखते खान सर का यह वीडियो वायरल हो गया था और लोग विपिन यादव के चुनावी रिजल्ट की प्रतीक्षा में थे।

शुक्रवार को चुनावी रिजल्ट की घोषणा हुई जिसमें सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के सलहा पंचायत से विपिन यादव ने निकटतम प्रतिद्वंदी को 101 वोट से हराकर मुखिया पद से निर्वाचित हो गए हैं। बता दें कि खान सर पटना में कोचिंग चलाते हैं। जीएस टॉपिक को देसी अंदाज में आसान तरीके से पढ़ाने के लिए उनकी तगड़ी फॉलोइंग है। अपना एक युटुब चैनल भी है, जहां पर वो अलग-अलग मसले पर वीडियो बनाकर डालते हैं। यूट्यूब पर उनके चैनल के एक करोड़ 30 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर है।

Trending