Connect with us

BIHAR

सुपरकॉप IPS शिवदीप लांडे ने 80 साल की महिला से करवाया झंडोतोलन, लोग कर रहे हैं तारीफ।

Published

on

बीते दिन 26 जनवरी को पूरा देश 73वां गणतंत्र दिवस समारोह मना रहा था। लोग अपने-अपने तरीके से शुभकामनाएं और बधाई देकर राष्ट्रीय पर्व को सेलिब्रेट कर रहे थे। लेकिन इस आईपीएस अधिकारी के सेलिब्रेट करने के तरीके को देख सभी लोग मुरीद हो गए।

कोसी इलाके के डीआईजी शिवदीप लांडे को गणतंत्र दिवस के अवसर पर झंडोतोलन करना था। लेकिन डीआईजी ने इसके लिए विशेष रुप से 80 साल की एक बुजुर्ग महिला को बतौर अतिथि न्योता दिया था। महिला की नाम सीता देवी है। डीआईजी अपने साथ गाड़ी में बिठा कर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर झंडोतोलन किया। सुपरकॉप शिवदीप लांडे के इस बात ने लोगों का दिल जीत लिया ओर यह पहल लोगों को सुखद अनुभूति दे गई।

दियारा क्षेत्र की सीता देवी विधवा है और इनकी देखरेख करने वाला कोई नहीं है। गणतंत्र दिवस के अवसर पर डीआईजी शिवदीप लांडे खुद उनके घर गए और अपने साथ गाड़ी में बिठाकर समारोह स्थल पर पहुंचे। डीआईजी ने सीता देवी के साथ मिलकर गणतंत्र दिवस मनाया। डीआईजी के द्वारा दिया गया यह सम्मान सीता देवी की जिंदगी की सबसे खूबसूरत पल थी। इतने बड़े मशहूर पुलिस अधिकारी अपने साथ लाए और राजकीय समारोह मनाया।

डीआईजी ने पंचायत के मुखिया को बुजुर्ग सीता देवी को तमाम सरकारी योजनाओं से लाभ देने के लिए अनुरोध किया। मुखिया ने डीआईजी से वादा किया है कि इंदिरा आवास योजना समेत विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ सीता देवी को निर्धारित समय में दिलाने के लिए वह पहल करेंगे।

Trending