Connect with us

BIHAR

संजय जयसवाल ने लालू यादव पर जमकर साधा निशाना, जानिए संजय जयसवाल में क्या कहा

Published

on

बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल लालू यादव पर जमकर निशाना साध रहे हैं। जिसके बाद राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। संजय जायसवाल ने कहा है– लालू प्रसाद यादव हमेशा घटिया मानसिकता के शिकार रहे हैं। जब खुद 15 वर्षों तक मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने ओबीसी जातीय जनगणना क्यों नहीं कराई।

इस बयान के बाद राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। राजद ने भी हमलावार होते हुए इसका जवाब दिया है। राजद के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू जी के लिए यह शब्द आपत्तिजनक है। साथ ही ये भी कहा की ऐसा उलूल जुलूल बयाना कोई जाहिल और मानसिक रूप से सिरफिरा व्यक्ति ही दे सकता है।

पटना में मिडिया से बातचीत में संजय जायसवाल ने कहा– सुप्रीम कोर्ट की पूर्व न्यायाधीश इंदिरा सहनी के फुल बेंच का निर्णय है कि 50 फीसद से ज्यादा की आरक्षण व्यवस्था नहीं की जा सकती।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार में पहली बार पिछड़ों को इतनी बड़ी हिस्से में सरकार में साझेदारी मिली है। इसलिए भाजपा ने निर्णय लिया है कि जिन राज्यों से मंत्री बने हैं, वहां जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जाएगी।

इसकी शुरुआत 19 तारीख से गया से होगी। यात्रा 20 जिलों से हो कर निकलेगी। जबकि यात्रा का समापन 21 अगस्त को होगा, जिसमें बिहार के डिप्टी चीफ मिनिस्टर तारकिशोर प्रसाद भी सम्मिलित होंगे।

Trending