Connect with us

BIHAR

बिहार के मुंगेर स्थित घोरघाट पुल का निर्माण कार्य जोरों पर, जाने कब होगा उद्घाटन

Published

on

बिहार राज्य के घोरघट पुल के उद्घाटन में अब मात्र 6 दिन शेष रह गया है। पुल उद्घाटन की तिथि 25 दिसम्बर को निर्धारित की गयी है। पुल निर्माण का कार्य भी तेजी से हो रहा है। लेकिन पुल निर्माण के कार्य करने वाले लोगों तथा टेक्निकल कर्मचारियों की माने तो 25 दिसम्बर तक कार्य पूरा नही हो पायेगा। इसे पूर्ण होने में अब 2 माह से अधिक समय लग सकता है।

घोरघट पुल का निर्माण कार्य तेजी से करने के बावजूद भी अभी कई काम अधूरा है। एक स्लैब का ढलाई अभी बाकी है। बताया जा रहा है की ढलाई का काम पूरा करने में 20 दिन से अधिक लग सकता है। इस क्षेत्र में अभी तक एप्रोच सड़क भी नहीं बन पाया है। दीवार का काम भी पूरा नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि सड़क निर्माण में अभी 1 माह से अधिक समय लग सकता है। हालांकि ढलाई तथा अन्य कार्य तेजी से किया जा रहा है।

इस पुल के बन जाने से लोगों को यातायात में काफी सुविधा होगी और जान जैसी समस्या से मुक्ति मिलेगी। पुल निर्माण के कार्य मे लगे कनीय अभियंता इंद्रदेव प्रसाद से पूछे जाने पर कहा की हम कुछ नही बोलेंगे। हालांकि बार बार पूछे जाने पर कहा कि काम तेजी से किया जा रहा है। जल्द हीं पूर्ण हो जाएगा। लेकिन जब 25 दिसंबर को उद्घाटन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी हम कुछ नहीं बोल सकते है।

Trending