Connect with us

BIHAR

बिहार के एक बुजुर्ग किसान के खाते में आया 52 करोड़ रूपए, नहीं थम रहा यह सिलसिला

Published

on

राज्य में लोगों के बैंक खाते में रुपए आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना बैंक खाते में करोड़ों की रकम ट्रांसफर हो रही है, इसको देख सरकार और बैंक अधिकारी भी हैरत में है। बीते दिन ही राज्य के कटिहार जिले के दो सरकारी स्कूल के छात्रों के बैंक खाते में 960 करोड़ रुपए आ गए थे, जिसके बाद सनसनी मच गई थी।

ताजा मामला राज्य के मुजफ्फरपुर जिले की है, जहां एक बुजुर्ग किसान के खाते में 52 करोड़ रुपए की राशि अचानक आ गई है। जिसके बाद यह खबर आसपास के क्षेत्रों में आग की तरह फेल रही है। किसान अपने बैंक खाते में इतनी बड़ी राशि देख खुशी में सराबोर है।

राम बहादुर शाह वृद्धा पेंशन की राशि देखने के लिए पास के ही सीएसपी सेंटर पर गए। आधार कार्ड दिया, जिसके बाद सीएसपी संचालक तान इतनी बड़ी राशि दे अचंभित रह गए। मोदी सरकार से आग्रह करते हुए वृद्ध किसान ने कुछ राशि बुढ़ापा गुजारने के लिए देने को कहा। बैंक प्रबंधक के पदाधिकारियों ने इसके लिए जांच तेज कर दी है, और खाते से पैसे निकालने पर रोक लगा दी है।

पहला मौका नहीं है, कि इतनी बड़ी राशि एकाउंट में आई हो। बता दें कि राज्य में कुछ दिनों से लोगों के बैंक खाते में करोड़ों रुपए की राशि आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सिस्टम के सामने यह बड़ी चुनौती बन गई है। अभी तक इसके पीछे का कारण सरकार व बैंक कर्मी लगाने में असफल रहे हैं।

Trending