Connect with us

BIHAR

पटना में भव्य तरीके से मनाया जाएगा पीएम मोदी का जन्मदिन, होंगे ये दिग्गज शामिल, ये है पूरा कार्यक्रम

Published

on

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर उनके कार्यकर्ताओं और प्रशंसकों में अलग ही जोश और उत्साह देखने को मिलता है। चाहे देश हो या विदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीवाने हर जगह मिल जाएंगे। 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी 71 साल के हो जाएंगे। इस उपलक्ष्य में राजधानी पटना में नमामि गंगे के द्वारा भव्य गंगा आरती की जाएगी।

पीएम मोदी का 71 वां जन्मदिन 17 सितंबर 2021 को है, इसी उपलक्ष्य में नमामि गंगे के द्वारा राजधानी पटना में भव्य गंगा आरती कर उनके देश के प्रति सेवाओं और कार्यशैली की सराहना एवं स्वस्थ जीवन की कामना की जाएगी। नमामि गंगे के प्रदेश संयोजक प्रभाकर कुमार मिश्र ने कार्यक्रम के बारे में बताते हुए कहा है, कि पटना के भद्र घाट पर पीएम मोदी का 71वां जन्मदिन पूरे जोश और उत्साह से मनाया जाएगा। जिसके लिए तैयारी शुरू हो चुकी है।

संध्या 6 बजे इस आयोजन की शुरुआत हो जाएगी, इस मौके को खास बनाने के लिए बड़े-बड़े दिग्गज नेता भी शिरकत कर रहे हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पटना से सांसद रविशंकर प्रसाद, वरिष्ठ नेता नंद किशोर यादव, पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी, उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन, भागलपुर के मेयर राजेश वर्मा सहित कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी के अगुवाई में पिछले 7 सालों के भीतर किए गए कार्यों, महत्वाकांक्षी योजना और कल्याण योजनाओं की एक झांकी पेश की जाएगी। आयोजन को बेहद खास बनाने के लिए 71 महिलाओं के द्वारा 71 डालियों में डिया प्रदान किया जाएगा। आयोजन के पश्चात प्रसाद वितरण का भी कार्यक्रम रखा गया है।

Trending