Connect with us

BIHAR

पटना में एकत्रित होंगे दिल्ली यूनिवर्सिटी के सैकड़ों छात्र, राज्य और देश की तरक्की का होगा रोडमैप तैयार

Published

on

राजधानी पटना में दिल्ली यूनिवर्सिटी के सैकड़ों पूर्व-छात्र एकत्रित होने जा रहे हैं। 13 नवंबर को राजधानी में पूर्व छात्रों का एक सम्मेलन एक विशेष कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है। गोल्फ क्लब में यह कार्यक्रम संध्या 5 बजे से रात के 10 बजे तक आयोजित होगा। एक तरफ जहां छात्र पुराने दिनों की यादें ताजा करेंगे वहीं मौजूदा हालात पर मंथन होगा। सम्मेलन के दौरान कला और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी होना है।

दिल्ली यूनिवर्सिटी के सैकड़ों पूर्व-छात्र इस सम्मेलन में अपने साथियों के साथ पुराने दिनों की स्मरण ताजा करेंगे। वहीं अपने समाज, प्रांत और देश की तरक्की के लिए रोड मैप तैयार होगा जिसमें अपनी अहम भूमिका निभाएंगे। देश के विभिन्न हिस्सों से आने वाले अलग-अलग भाषा और संस्कृति का संवहन करने वाले सभी पूर्ववर्ती छात्र एक बड़े मकसद से इस सम्मेलन में शिरकत करने वाले हैं।

गोल्फ क्लब में होने वाले इस आयोजन में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित होंगे। कार्यक्रम का शुभारंभ सर्वश्री राधा बल्लभ के तबला वादन से होगी। मेल और फीमेल आर्टिस्ट विशेष संगीत प्रस्तुत करेंगे। मशहूर गीतकार, लेखक और कवि साहित्य अकादमी विजेता नीलोत्पल मृणाल भी अपनी प्रस्तुतियों से लोगों को आनंदित करने वाले हैं। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण देश के साथ ही पूरी दुनिया में मशहूर सबरी ब्रदर्स होंगे।

Trending