Connect with us

SPORTS

टीम इंडिया के मुख्य कोच की भूमिका में दिखेंगे राहुल द्रविड़, BCCI की बैठक में द्रविड़ ने जताई सहमति

Published

on

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और अपने मार्गदर्शन में अंडर-19 इंडिया टीम को वर्ल्ड कप जिताने वाले राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के मुख्य कोच की भूमिका निभा सकते हैं। राहुल द्रविड़ का मुख्य कोच बनना लगभग लगभग तय हो चुका है। बस इस पर आधिकारिक मुहर लगनी बाकी है। आईपीएल 14वें संस्करण के फाइनल के दिन हुई बीसीसीआई सचिव और अध्यक्ष बैठक में राहुल द्रविड़ भी मौजूद रहें। टीम इंडिया के मुख्य कोच के कार्यभार संभालने के लिए राहुल द्रविड़ ने अपनी सहमति जता दी है। मीडिया समाचार कंपनी एएनआई ने इस खबर की पुष्टि की है।

भारतीय क्रिकेट के दृष्टिकोण से यह फैसला बेहद महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। राहुल द्रविड़ शुरू से ही बीसीसीआई के लिए चुनिंदा विकल्पों में से एक रहे हैं। सौरव गांगुली ने कहा कि राहुल द्रविड़ भारतीय क्रिकेट टीम की मार्गदर्शन करेंगे तो भारत के लिए अच्छा रहेगा हाल ही में श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम के मुख्य कोच की भूमिका राहुल द्रविड़ ने निभाई थी।

बता दें कि टीम इंडिया के मौजूदा कोच रवि शास्त्री का दुबई में हो रहे टी-20 वर्ल्ड कप के बाद कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रहा है। जिसके बाद मुख्य कोच के रूप में राहुल द्रविड़ नजर आ सकते हैैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और यूपी में आयोजित हो रही t20 वर्ल्ड कप की मेजबानी कर रहा है टी-20 वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली भी t20 कप्तानी की कमान छोड़ देंगे।

Trending