Connect with us

ENTERTAINMENT

क्या है ‘बचपन का प्यार’ गाना गाने वाले सहदेव को 23 लाख रुपए की गाड़ी मिलने का सच

Published

on

बचपन का प्यार गाना गाकर सुर्खियों में आने वाले सहदेव अब एक और नए वीडियो को लेकर चर्चा में आ घर है। सोशल मीडिया पर लोग एक वीडियो को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि– सहदेव को रायपुर के MG शोरूम ने 21 हजार रुपये का चेक के साथ ही 23 लाख की हेक्टर कार भी गिफ्ट की है।

वीडियो में एक तरफ सहदेव के हाथों में एजेंसी के मालिक द्वारा चेक दिया जा रहा है और दूसरी ओर एक लड़की सेल्स मैन कार की चाबी लेकर खड़ी है। वायरल मैसेज में ये दावा किया जा रहा है कि सहदेव को उनके गाने बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना के लिए कार गिफ्ट किया गया है। जिसकी कीमत 23 लाख रुपए बताई जा रही है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ। लोगों में इसको लेकर भ्रम की स्तिथि पैदा हो गई। जब हमनें इसकी पड़ताल की तो पता चला कि वीडियो में कोई एडिटिंग नहीं की गई है। यह वीडियो रायपुर के MG शोरूम का ही है और सहदेव ही इसमें नजर आ रहा है।

ये बात सच है कि कंपनी ने शोरूम बुलाकर सहदेव का सम्मान किया था और उसे 21000 का चेक दिया था। जबकि पड़ताल में कार गिफ्ट करने वाली बात गलत साबित हुई। सहदेव को चेक के अलावा किसी तरह की कोई वस्तु उपहार में नही दी गई है।

बता दें कि सहदेव बचपन का प्यार भूल नहीं जाना से लोगों की नजर में आए थे। सहदेव का यह गाना काफी वायरल हुआ था। जिसके बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सहदेव से मुलाकात की थी। रैपर और सिंगर बादशाह भी ये इस पर अपना एल्बम ला रहे हैं।

Trending