Connect with us

STORY

जुगाड़ की गाड़ी बनाने वाले इस शख्स को आनंद महिंद्रा देंगे बोलेरो, तारीफ में लिखी ये बात।

Published

on

उद्योगपति आनंद महिंद्रा हमेशा अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने ट्वीट किया है जिसमें एक शख्स कबाड़ी की चीजों से बनी चार पहिया गाड़ी को सड़क पर दौड़ा रहा है। शख्स की प्रतिभा का हर कोई कायल हो गया है। आनंद महिंद्रा ने खुद इस शख्स की तारीफ की है।

यूट्यूब चैनल Historicano के अनुसार शख्स का नाम दत्तात्रेय लोहार, महाराष्ट्र के है, जिन्होंने कबाड़ की चीजों से मॉडिफाई जीप बनाया है। जिन्होंने कम पढ़े-लिखे होने के बावजूद भी अपनी तमन्ना को पूरा करने के लिए 60 हजार रुपए की लागत से इस अनोखी गाड़ी को बनाया है।

अमूमन दोपहिया गाड़ियों में दिखने वाली स्टार्टअप सिस्टम भी इस गाड़ी में दिख रही है। आनंद महिंद्रा ने खुद इस वीडियो को साझा किया है जो तेजी से वायरल हो रही है। 45 सेकेंड के इस वीडियो में दत्तात्रेय लोहार चार पहिया गाड़ी चलाते हुए दिख रहा है। आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा है कि वैसे तो ये किसी भी नियम से मेल नहीं खाता है, लेकिन मैं अपने लोगों की सरलता और ‘कम से अधिक’ क्षमताओं की तारीफ करना कभी बंद नहीं करूंगा।

आनंद महिंद्रा आगे लिखते हैं कि जल्द या बाद में स्थानीय अधिकारी शख्स को गाड़ी चलाने से रोक देंगे क्योंकि यह नियमों के खिलाफ है। निजी रूप से मैं खुद इस गाड़ी के बदले बोलेरो की पेशकश करूंगा। हमें मोटिवेट करने के लिए उस शख्स के डिजाइन को महिंद्रा रिसर्च वैली में प्रदर्शित किया जा सकता है।

देखते ही देखते सोशल मीडिया पर या वीडियो जमकर वायरल हो रही है। वीडियो को 15 हजार से ज्यादा लाइक्स और तीन लाख से अधिक व्यू भी मिल चुके हैं। लोग भी शख्स की तारीफ में कमेंट सेक्शन में अपनी बातें लिख रहे हैं।

Trending