Connect with us

STORY

किसी भी साइकिल को इलेक्ट्रिक बना देगी यह डिवाइस, आनन्द महिंद्रा ने निवेश करने की जताई इच्छा

Published

on

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें गुरसौरभ नाम का एक व्यक्ति एक नॉर्मल साइकिल को इलेक्ट्रिक साइकिल में तब्दील करते हुए नजर आ रहे हैं। गुरसौरभ ने इस वीडियों के माध्यम से जुगाड़ इलेक्ट्रिक साइकिल के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दी है। आनंद महिंद्रा ने काफी तारिफ करते हुए इस वीडियो को शेयर की और वीडियो में मोजूद शख्स से मिलने की इच्छा जाहिर की।

आनंद महिंद्रा ने वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट की एक सीरीज में कहते है कि, ये पिछले कुछ दिनों से सिग्नल के चक्कर लगा रहा है। ये दुनिया की कोई पहली डिवाइस नहीं है, जो साइकिल में मोटर फीट करती हो। लेकिन कुछ खास है इसमें जो बाकी से अलग बनाती है।1- बेहतरी डिजाइन- कॉम्पैक्ट 2- कीचड़ में चलना 3- ऊबड़-खाबड़ वाली सड़को पर सनसनाते चलना 4- बेहद सुरक्षित 5- फोन चार्जिंग पोर्ट। यदि मैं जिस चीज की सबसे ज्यादा तारीफ करता हूं, तो वह है उन मेहनतकश लोगों के लिए उनकी सहानुभूति और जुनून जिनके लिए विनम्र चक्र अभी भी परिवहन का प्राथमिक साधन है। यह सभी वाहन निर्माताओं के लिए एक अच्छा अनुस्मारक है , जो खासतौर पर ईवी पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

हालांकि आनंद महिंद्रा इस डिवाइस से इतना प्रभावित हुए कि वे इसमें निवेश करने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। अपनी इच्छा जताते हुए आनंद महिंद्रा ने ट्वीट पर लिखा कि ये जरूरी नहीं है कि यह एक बिजनेस के रूप में सफल होगा ही या प्रॉफिट देगा। लेकिन यह मेरे लिए गर्व की बात होगी कि मैं इस डिवाइस पर इनवेस्ट करूं। सिर्फ इतना ही नही आनंद महिंद्रा ने इस डिवाइस को बनाने वाले शख्स गुरसौरभ से मिलने की अपनी इच्छा व्यक्त की।

Trending