Connect with us

BIHAR

ग्रेजुएट चायवाली प्रियंका का स्टॉल अब कोई नहीं हटाएगा, सोनू सूद ने दिलाई जगह, कहा- जल्द चाय पीने आऊंगा बिहार।

Published

on

अक्षरा सिंह के बाद अब बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सोनू सूद ग्रेजुएट चाय वाली प्रियंका गुप्ता के सपोर्ट में हो गए हैं। ट्वीट कर उन्होंने प्रियंका की मदद करने की बात कही। उन्होंने प्रियंका की दुकान के लिए जगह की व्यवस्था कर दी है। अब उनका दुकान वहां से कोई नहीं हटाएगा। और जल्द ही वो बिहार आकर चाय पीएंगे। वहीं प्रियंका गुप्ता ने कहा कि वो जल्द अपने नई दुकान के बारे में जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करेगी।

दरअसल, पटना नगर निगम ने ग्रेजुएट चाय वाली यानी प्रियंका गुप्ता का स्टॉल बोरिंग रोड से हटा दिया था। जिसके बाद प्रियंका ने रोते-रोते सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था। वो वीडियो में कह रही है कि यह बिहार है, यहां लड़कियों की औकात सिर्फ किचन तक ही सीमित होती है। इस वीडियो को देखने के बाद प्रियंका के सपोर्ट में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह उतरीं।

आपको बता दें कि अब अक्षरा सिंह के बाद बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने प्रियंका गुप्ता की सहायता की है। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा है- ‘प्रियंका की चाय की दुकान के लिए जगह की व्यवस्था करवा दी है। अब वहां से प्रियंका को कोई नहीं हटाएगा। साथ ही सोनू सूद ने जल्द ही बिहार आकर प्रियंका गुप्ता की हाथों की चाय पीने की बात लिखी।