Connect with us

BIHAR

पंकज त्रिपाठी ने किया बिहार पवेलियन का उद्घाटन, बोले राज्य में फिल्म निर्माण की अपार संभावनाएं।

Published

on

बिहार राज्य में फिल्म निर्माण की अपार संभावनाएं हैं, प्रत्येक वर्ष आयोजित होने वाले फिल्म बाजार में पहले से ही बिहार हिस्सा लेना चाहिए था। दरसल 28 नवंबर तक गोवा में चलने वाले 53वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के अवसर पर आयोजित फिल्म बाजार में बिहार पवेलियन का उद्घाटन करते हुए फिल्म एक्टर पंकज त्रिपाठी ने ये बातें कहीं। उन्होंने सवालिया लहजे में बताया कि बिहार की थीम पर सुपर हिट फिल्म बन सकती है, तो फिर बिहार में शूटिंग क्यों नहीं? हर फिल्मी थीम के लिए बिहार राज्य में बेहतरीन शूटिंग साइट भी मौजूद है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी, जो कि बिहार से ताल्लुक रखते हैं उन्होंने कड़ी मेहनत और अपने प्रतिभा के दम पर फिल्म जगत में अपना व बिहार का नाम रौशन किया है। इससे पहले संस्कृति, कला और युवा विभाग की सचिव बंदना प्रेयसी ने बिहार पवेलियन में पंकज त्रिपाठी का स्वागत किया। सचिव ने बताया कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बिहार पवेलियन का निरीक्षण किया।

कला, संस्कृति और युवा विभाग की सचिव बंदना प्रेयसी ने बिहार पवेलियन में मौजूद फिल्म जगत से जुड़े लोगों को बिहार में सरकार के तरफ से फिल्म बनाने वालों को दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में बताया। फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों को आकर्षित करने हेतु बिहार के शूटिंग साइट के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया कि बिहार में जो फिल्म नीति बनाई जा रही है उस पर एक्टर पंकज त्रिपाठी से भी परामर्श ली जायेगी। अब जब कभी भी श्री त्रिपाठी बिहार आयेंगे तब उनसे से फिल्म नीति पर विचार-विमर्श किया जायेगा।